गोविंदपुरी में वकील के ऑफिस में चली गोलियां, सिर्फ 4 हजार रुपए को लेकर हुआ था झगड़ा; एक की मौत

राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां रविवार देर रात एडवोकेट सुशील गुप्ता के ऑफिस में घुसकर एक शख्स ने अनस अहमद नाम के व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. फौरन पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम अंकित और मुकीम हैं. पुलिस के मुताबिक पैसों के विवाद को लेकर आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस के मुताबिक वकील सुशील गुप्ता के क्लाइंट जफरुल्ल का सैय्यद मुकीम नाम के शख्स से 4000 रुपए को लेकर झगड़ा चला रहा था. उसी विवाद को सुलझाने के लिए दोनों पक्ष सुशील गुप्ता के घर पर मीटिंग कर रहे थे. तभी दोनों पक्षो की आपस मे कहा सुनी हो गई. जिसके बाद आरोपियों ने गोली चला दी. इस दौरान वहां मौजूद अनस अहमद को गोली लगी और उसकी मौत हो गई.

गोलीबारी में एक नाबालिग की मौत
वहीं बता दें कि गोविंदपुरी इलाके में गोलीबारी की ये कोई पहली घटना नहीं, शनिवार को भी इलाके में गोलीबारी की घटना हुई थी जिसमें एक नाबालिग की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. युवक के पैर में गोली लगी थी. जिसके बाद उसे एम्स के ट्रामा सेंटर में एडमिट किया गया है.

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की नाम कुणाल है और घायल युवक का नाम राहुल है. वहीं घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी में ये सारी घटना कैद हो गई. अब पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को ढूंढने में लगी है.

Related posts

Leave a Comment