महिला सरपंच ने सिर से दुपट्टा उतारकर सीएम मनोहर लाल खट्टर पर फेंका, हुआ बवाल

चंड़ीगढ़: हरियाणा के सिरसा में सीएम मनोहर लाल खट्टर की जनसभा से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है. यहां एक महिला सरपंच ने अपनी शिकायत न सुने जाने पर सीएम खट्टर के सामने अपना दुपट्टा उतार फेंक दिया. जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर मौजूद सीएम सिक्योरिटी के लोगों ने महिला सरपंच को पकड़ा और उसे दुपट्टा देकर नीचे उतार दिया.

बता दें कि सिरसा के रानियां विधानसभा क्षेत्र में सीएम खट्टर जनसंवाद कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे.इसी दौरन एक महिला सरपंच नैना झोरड़ मंच पर चढ़ी और सीएम से कहा कि उनके गांव के प्राइमरी हेल्थ सेंटर में स्टाफ नहीं है. 25 किमी में कोई कॉलेज नहीं है. बीजेपी सरकार नारा देती है कि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, लेकिन हमारे साथ अन्याय हो रहा है.

‘हमने चुनाव लड़कर कोई गुनाह तो नहीं किया’
महिला सरपंच ने सीएम के समक्ष कहा कि वो इस बात से खुश है कि सरकार ने इस बार सरपंच के चुनाव में महिलाओं को पचास प्रतिशत आरक्षण दिया है. जिसका लाभ ये हुआ कि हमने लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव लड़ा है और जीती लेकिन सरपंच बनते ही उसके पति पर जानलेवा हमला हुआ है. उन्होंने कहा कि हमने चुनाव लड़कर कोई गुनाह तो नहीं किया. इस बीच महिला जब बोल रही थी तो सीएम महिला को बोलने से रोकते हुए नजर आये और उन्होंने कहा कि हम अलग से बात कर सकते हैं.

महिला सरपंच को पुलिस ने हिरासत में ले लिया
इस पर महिला नाराज हो गई और उसने कहा कि हिंदुस्तान की एक औरत की इज्जत दुखती है, कोई सुनता नहीं है और ये कहते हुए वो अपना दुपट्टा सीएम मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आगे उतार कर फेंक देती है और बोलती है ये लो हिंदुस्तानी औरत का दुपट्टा.महिला के इस तरह अचानक उग्र हो जाने से आस पास के लोग सकते में आ गये. आनन-फानन में महिला सरपंच को मंच से नीचे उतार कर अलग ले जाया गया. बाद में महिला सरपंच को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

Related posts

Leave a Comment