15 सालों में बीजेपी ने भ्रष्टाचार से केवल जनता की जेबें साफ की, AAP के पार्षद करेंगे काम- सिसोदिया

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि एमसीडी में भी केजरीवाल सरकार बनने जा रही है. भाजपा पिछले 15 सालों में जो काम नहीं कर पायी उसे “आप” मात्र 5 साल में करके दिखाएगी. सीएम केजरीवाल के पार्षद जनता के सारे काम करेंगे. गलती से किसी और पार्टी का पार्षद बना तो वो जनता के सारे काम रुकवाएगा. 24 घंटे सिर्फ केजरीवाल जी से लड़ने का काम करेगा. द्वारका की हर एक सोसाइटी में लोग एमसीडी के फैलाए कूड़े और पार्कों की दुर्दशा से दुखी हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा शासित एमसीडी की प्राथमिक जिम्मेदारी दिल्ली की साफ-सफाई की थी, लेकिन 15 सालों में भाजपा ने भ्रष्टाचार से केवल जनता की जेबें साफ की.

दिल्ली की जनता ने मौका दिया तो सीएम अरविंद केजरीवाल ने सारे वादे निभाए हैं. अब जनता एमसीडी में भी अपने सारे काम करवाने के लिए “आप” को मौका देगी. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को द्वारका विधानसभा में स्थानीय जनता के साथ संवाद किया. इसके जरिए भाजपा के कुशासन के कारण एमसीडी में जनता के सामने आ रही विभिन्न समस्याओं को जाना. इस दौरान मटियाला से आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह, द्वारका ए से आप की निगम प्रत्याशी कैप्टन शालिनी सिंह व द्वारका-बी से आप की निगम प्रत्याशी सुधा सिन्हा मौजूद रहीं.

बीजेपी काम में पूरी तरह फेल
उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली की जनता इस बार एमसीडी में भी केजरीवाल जी को मौका देने जा रही है. भाजपा ने पिछले 15 सालों में पूरी दिल्ली का बेड़ागर्क कर दिया है. भाजपा शासित एमसीडी की प्राथमिक जिम्मेदारी दिल्ली की साफ़-सफाई और कूड़ा साफ़ करना था, लेकिन भाजपा इसमें पूरी तरह फेल साबित हुई. बीजेपी ने पूरी दिल्ली को कूड़ा घर बना दिया. सीएम अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार ने मात्र 7 सालों में पूरी दिल्ली में शानदार स्कूल, शानदार अस्पताल बनवाए, फ्री 24 घंटे बिजली दी और एक ईमानदार सरकार के रूप में अपनी सारी जिम्मेदारियां निभाईं.

2015 तक द्वारका की सोसाइटी-फ्लैटों में रह रहे लोगों को पानी के लिए टैंकर पर निर्भर होना पड़ता था. तब हमने वादा किया था कि द्वारका के लोगों को इस समस्या से जरुर निजात दिलाएंगे. तब लोगों ने केजरीवाल जी पर भरोसा दिखाया और उन्हें एक मौका दिया. सीएम केजरीवाल जी द्वारका की पानी की समस्या को दूर किया. अब इस बार लोग एमसीडी में भी केजरीवाल जी को मौका दें, हम एमसीडी में भी जनता को हर समस्या से छुटकारा दिलाएंगे. मनीष सिसोदिया ने कहा कि एमसीडी में बीजेपी के पास 15 साल से एक ही काम था. बीजेपी शासित एमसीडी का काम दिल्ली के पार्कों, गलियों और नालियों की सफाई करना था, लेकिन भाजपा ने दिल्ली की सफाई तो नहीं की बल्कि अपने भ्रष्टाचार से दिल्ली के लोगों कि जेबें साफ़ कर दीं.

एमसीडी से बीजेपी का होगा सूपड़ा साफ़’
भाजपा ने दिल्ली को साफ़ करने के बजाय पिछले 15 सालों में दिल्ली में कूड़े के तीन पहाड़ खड़े कर दिए. जब दिल्ली के लोग इसपर उनसे सवाल पूछते हैं तो बीजेपी वाले बोलते है कि लोग रहेंगे तो कूड़े के पहाड़ बनेंगे ही. ये कूड़े के पहाड़ भाजपा की नाकामी के पहाड़ हैं. जनता इनसे त्रस्त है और अबकी बार एमसीडी से भाजपा का सूपड़ा साफ़ करने के लिए तैयार है. सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार है. इस बार एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. जब दोनों जगह आम आदमी पार्टी की सरकार होगी तो जनता का कोई भी काम नहीं रुकेगा और सारे काम होंगे,इसलिए द्वारका कि जनता भी अपने यहां आम आदमी पार्टी के पार्षद को ही चुने.

आम आदमी पार्टी का पार्षद जनता के सारे काम करवाएगा. वह खूब अच्छे से सफाई करवाएगा, गलियां बनवायेगा, अगर किसी और पार्टी का पार्षद बनेगा तो वो 24 घंटे सिर्फ जनता के काम रुकवाएगा और केवल अरविंद केजरीवाल जी से लड़ने का काम करेगा. इसलिए जनता लड़ाई-झगडे करने वाले, जनता के काम को रुकवाने वालों को रोकने के लिए एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी को ही वोट दे. दिल्ली में केजरीवाल जी की सरकार है. ऐसे में आपके क्षेत्र में भी केजरीवाल जी का पार्षद होगा तो आपके सारे काम होंगे.

दिल्ली की गलियों-सड़कों पर कूड़े का अंबार
मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह बेहद शर्म और दुख कि बात है कि देश की राजधानी दिल्ली को भाजपा ने अपने नाकामी की वजह से कूड़ा-कूड़ा कर दिया है. इनकी वजह से आज दिल्ली की गलियों-सड़कों पर कूड़े का अंबार लगा हुआ है. शहर को देख कर ऐसा लगता ही नहीं है की यहां नगर निगम जैसी कोई अथॉरिटी है. इसलिए इस बार नगर निगम को ठीक करने की जिम्मेदारी दिल्ली की जनता की है, जो अपने वोट के दम पर एमसीडी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी. भाजपा से जो काम पिछले 15 सालों में नहीं हुआ उसे मात्र 5 साल में करके दिखाएगी.

Related posts

Leave a Comment