इंस्पेक्टर सुनीता ने तीन स्कूलों में छात्रों के साथ मनाया आजादी का अमृत महोत्सव

फरीदाबाद: डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादियान के दिशा निर्देश के तहत एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता व उनकी टीम ने फरीदाबाद के ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल, गांधी कॉलोनी सरकारी स्कूल तथा कोढ़ी कॉलोनी स्कूल में छात्रों के साथ मिलकर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया।पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव पर विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

इसी क्रम में एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता ने फरीदाबाद के तीन स्कूलों में पहुंचकर छात्रों के साथ आजादी का अमृत महोत्सव बनाया और छात्रों को भारत की स्वतंत्रता के लिए वीरों के प्रयास और उनकी कुर्बानी के बारे में जागरूक किया गया। इसके साथ ही छात्रों में स्वतंत्रता दिवस के प्रति बहुत उत्साह दिखाई दिया और छात्रों ने देशभक्ति के गीत गाए।

इंस्पेक्टर सुनीता ने छात्रों को भारतीय संविधान और तिरंगे का सम्मान करने के लिए जागरुक करते हुए बताया कि आजादी के लिए भारत के वीरों ने सैकड़ो वर्ष तक प्रयास किया और आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी इसलिए इन वीर शहीदों का सम्मान करना चाहिए। इस प्रकार वीर शहीदों की अमर गाथाएं सुनाकर एसीपी ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Related posts

Leave a Comment