महाराष्ट्र सरकार कर रही है बदले की भावना से काम, कंगना रनौत का तोड़ा ऑफिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ‘मणिकर्णिका फिल्म्ज’ ऑफिस को बीएमसी ने आज एक नोटिस लगाने के बाद अवैध निर्माण को तोड़ना शुरू कर दिया. उनके ऑफिस तोड़ने की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी आई. बीएमसी ने कहा कि कंगना रनौत ने अपने ऑफिस में अवैध निर्माण करवाया है, लेकिन कंगना ने कुछ देर पहले ही ट्वीट कर कहा कि उनके ऑफिस में कोई अवैध निर्माण नहीं हुआ है.

कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा,”मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं हुआ है. सरकार ने 30 सितंबर तक अवैध निर्माण को गिराने के लिए रोक लगा दी थी. बुल्लीवुड अब देख रहा है कि फासीवाद कैसा दिखता है.” इसके साथ कंगना रनौत ने हैशटैग के साथ लोकतंत्र की हत्या है. इससे पहले उन्होंने ऑफिस में तोड़ते कर्मचारियों की तस्वीरें भी शेयर की थी. कंगना ने महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई की तुलना पाकिस्तान से की और कई तस्वीरें शेयर करते हुए बाबर और उसकी आर्मी से बीएमसी कर्मचारियों की तुलना की.

इससे पहले, कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा,”मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम.”

इसके अलावा, कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा,”मैं मुंबई दर्शन के लिए तैयार हूं. महा सरकार और उनके गुंडे मेरी संपत्ति को गैरकानूनी रूप से तोड़ा जा रहा है. जारी रखें. मैंने महाराष्ट्र गौरव के लिए रक्त देने का वादा किया था, यह सब कुछ नहीं है, लेकिन मेरी भावना केवल उच्च और उच्चतर होगी. ”

कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया, “मैं जानती हूँ रिजवान सिद्दीकी जी और मेरी आइडियोलॉजीज़ नहीं मिलती ,मेरा स्नेह और विश्वास पाने केलिए उनका मेरे जैसा होना ज़रूरी नहीं, मुझे सिर्फ़ अपने काम के प्रति उनकी निष्ठा चाहिए जो उनमें कूट कूट के भरी है, हमारा धर्म और संस्कृति दूसरों के विचारों का सम्मान करना सीखाती है.”


Related posts

Leave a Comment