फरीदाबाद में नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाई, 3 आरोपियो के मकान किए धवस्त

फरीदाबाद: हरियाणा सरकार के नशा तस्करों की कमर तोड़ने की सरकार के अभियान को गति देते हुए फरीदाबाद पुलिस ने राहुल कॉलोनी में रहने वाले तीन नशा तस्करों के मकानों को चिन्हित किया था।मकानों को चिन्हित करने पर पाया कि ये मकान एमसीएफ की सरकारी जमीन पर अवैध रूप से बनाए गए हैं। डीसीपी क्राइम ने एमसीएफ को लिखित रूप से सरकारी जमीन पर बने अवैध मकानों के बारे में सूचित किया। एमसीएफ द्वारा आरोपियों को नोटिस दिया गया।

नशा तस्करी में संलिप्त आरोपी सुधीर , संतोष, रणधीर तीनों राहुल कॉलोनी एसजीएम नगर के रहने वाले हैं।नशा तस्कर आरोपी रणधीर पर नशा तस्करी के 3 मामले ,आरोपी सुधीर पर नशा तस्करी के 7 मामले, आरोपी संतोष पर नशा तस्करी के 3 मामले थाना एसजीएम नगर में दर्ज है।आरोपी सुधीर 2014 से, आरोपी रणधीर पिछले 5 वर्षों से, तथा आरोपी संतोष पिछले 3 वर्षों से नशा तस्करी के मामलों में संलिप्त था।

एमसीएफ द्वारा आरोपियों को नोटिस दिया गया। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए एमसीएफ के तोड़फोड़ दस्ते ने डीसीपी नरेंद्र कादियान के नेतृत्व में ड्यूटी मजिस्ट्रेट की निगरानी उचित पुलिस बल की मौजूदगी में आरोपियों के मकान को धवस्त कर दिया गया है। नशा तस्करी से अर्जित अवैध कमाई से बनाई गई संपत्तियो की लिस्ट बनाई जा रही है ऐसे आरोपियों की प्रॉपर्टी दुकान मकान को ध्वस्त किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment