दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 12 लोगों को किया गया रेस्क्यू

राजधानी दिल्ली में आग लगने की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आज मंगलवार को दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके के एक बिल्डिंग में भीषण आग लगी है. इस आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. देश की राजधानी दिल्ली में आग लगने की घटनाएं आए दिन देखने को मिलती हैं. मंगलवार दोपहर दिल्ली के अशोक नगर एरिया में एक बिल्डिंग में आग लगने की सूचना मिली. दमकल विभाग के मुताबिक दोपहर 3:34 उन्हें जानकारी मिली. सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया गया.

दमकल विभाग के मुताबिक न्यू अशोक नगर की एक बिल्डिंग में आग लगी जिसकी सूचना मिलने के तुरंत बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. अब तक 12 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है. जिस बिल्डिंग में आग लगी है वह बिल्डिंग तीन मंजिला बताई जा रही है और आग बिल्डिंग की फर्स्ट फ्लोर पर लगी है. जो तस्वीर सामने आई हैं उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बिल्डिंग से निकल रहा काला धुआं जो पूरे आसमान में फैल रहा है.

फिलहाल दमकल विभाग की ओर से आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. आग बुझाने का काम किया जा रहा है इसके साथ ही बिल्डिंग में फंसे लोगों को भी रेस्क्यू किया जा रहा है. इससे पहले भी दिल्ली के कई इलाकों में इस साल आग लगने की घटनाएं हुई हैं, जिसमें दिल्ली के मुंडका में लगी आग की घटना सबसे बड़ी थी.

Related posts

Leave a Comment