बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे विधायक पर लोगों ने बरसाई चप्पल, गए थे अपनी नेतागिरी चमकाने

अमरावती. तेलंगाना में बीते दिनों हुई बारिश (Telangana Rains) में लोगों का बहुत नुकसान हुआ. एक सरकारी आंकड़े के अनुसार कम से कम 5,000 करोड़ रुपए के नुकसान की आशंका जाहिर की गई है. सरकार की ओर से कहा गया है कि भारी बारिश के चलते बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई और इसके चलते अलग-अलग हादसों में 50 लोगों की मौत हो गई.

राज्य के इब्राहिमपटनम में भी कई इलाकों को भारी बारिश और बाढ़ का सामना करना पड़ा. इसके बाद यहां की ताजा स्थिति का जायजा लेने के लिए पहुंचे विधायक और उनके समर्थकों को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. लोगों ने उनपर चप्पलों की बरसात कर दी.

विधायक पर फेकें चप्पल
मिली जानकारी के अनुसार, घटना गुरुवार की है. इब्राहिमपटनम ( Ibrahimpatnam ) के विधायक मचीरेड्डी किशन रेड्डी ( Manchireddy Kishan Reddy) और अन्य टीआरएस कार्यकर्ता जब बाढ़ प्रभावित मेडिपल्ली क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे तो स्थानीय लोगों ने उन पर चप्पल फेंकी. इतना ही नहीं लोगों ने विधायक की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता में हुई समीक्षा बैठक में अधिकारियों ने बताया कि मूसलाधार बारिश और अचानक आयी बाढ़ में कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई. वहीं ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) क्षेत्र में 11 लोगों की मौत हो गई.

Related posts

Leave a Comment