पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को दी जीत की बधाई, कहा – केंद्र बंगाल सरकार को हर संभव सहयोग देता रहेगा

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) तीसरी बार सत्ता पर काबिज होने जा रही है. रुझानों/नतीजों में TMC 200 से ज्यादा सीटों पर आगे है. BJP 76 सीटों पर आगे है. बंगाल में TMC की इस शानदार जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ देर पहले ट्वीट कर ममता बनर्जी को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की जीत के लिए ममता दीदी को बधाई. केंद्र सरकार लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और COVID-19 महामारी को दूर करने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को हर संभव समर्थन देना जारी रखेगी.
BJP की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने TMC की जीत पर कहा, ‘हम विनम्रता से जनादेश को स्वीकार करते हैं और हम सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएंगे.’

बताते चलें कि ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा था. बीजेपी ने उनके सामने शुभेंदु अधिकारी को सियासी अखाड़े में उतारा था. समाचार एजेंसी ANI ने कुछ देर पहले ट्वीट कर जानकारी दी कि दीदी 1200 वोटों से चुनाव जीत गई हैं लेकिन कुछ देर बाद खबर आई कि वह 1622 वोटों से चुनाव हार गई हैं. फिलहाल नंदीग्राम में फिर से वोटों की गिनती हो रही है.

Related posts

Leave a Comment