‘कोई दो बूंद आंसू बहाने वाला नहीं बचा’, माफियाओं पर फिर बरसे योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी के शामली में एक पंचायत चुनाव को लेकर एक जनसभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि छह साल पहले यूपी में दंगो की आग,कर्फ्यू का कफ़न,न बेटी सुरक्षित, ना माताओं का सम्मान, यही उत्तर प्रदेश की पहचान थी. सीएम योगी ने आगे कहा कि, अब यूपी में नो कर्फ्यू नो दंगा,यूपी में सब चंगा.कर्फ्यू लगाने वाले आएंगे आपसे वोट मांगने,भ्रमित मत होइएगा. यूपी में माफिया अपराधियों पर जारी सरकारी हंटर पर सीएम योगी ने कहा, जो माफिया अपराधी धमकी देते थे,आज उनके यहां कोई दो बूंद आंसू बहाने वाला नहीं बचा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि,तुष्टिकरण की राजनीति, पलायन का दर्द यही शामली की थी पहचान.इन छह वर्षो में व्यापारी सुरक्षित,बेटियाँ सशक्त, व्यापार के लिए स्वनिधि,हर घर नल योजना का लाभ,शांति सुरक्षा और सौहार्द पहचान बन गई है. योगी ने आगे कहा कि हमारे युवाओं के हाथ में तमंचे होने चाहिए या टैबलेट?

कर्फ्यू लगाने वाले वोट मांगने आएंगे, भ्रमित मत होना
सीएम योगी ने कहा, आज से छह वर्ष पहले जो हमने कहा वो करके दिखाया,कैराना का विस्तार कर दिया है. इसी कैराना में मुझसे छह वर्ष की बेटी ने कहा था कि मुझे डर नहीं लगता, जब हमारे बाबा मुख्यमंत्री हैं. आज कोई व्यापारियों से कोई रंगदारी नहीं वसूल सकता है. योगी ने कहा कि,नो कर्फ्यू नो दंगा,यूपी में सब चंगा.कर्फ्यू लगाने वाले आएंगे आपसे वोट मांगने,भ्रमित मत होइएगा. सीएम योगी ने माफियाओं के खिलाफ जारी कार्रवाई और अतीक हत्याकांड को लेकर इशारों में कहा कि,जो माफिया अपराधी धमकी देते थे,आज उनके यहां कोई दो बूंद आंसू बहाने वाला नहीं बचा है.

Related posts

Leave a Comment