गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाने के लिए CM योगी को दी जान से मारने की धमकी, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा

कानपुर: जिस शख्स ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी. वह अब उत्तर प्रदेश पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है. मंगलवार को यूपी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक कानपुर के बाबू पुरवा इलाके का रहने वाला है. धमकी देने वाले युवक की पहचान आमीन के रूप में हुई है.

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आमीन ने सीएम योगी को धमकी अपनी गर्लफ्रेंड के पिता के मोबाइल फोन से दी थी. वह अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से नाराज रहता था. इसके चलते ही उसने फोन चोरी करके धमकी भरा संदेश सीएम योगी को दिया था.

यूपी-112 को मिला था धमकी भरा संदेश
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीएम योगी को धमकी रविवार (23 अप्रैल) की रात दी गई थी. धमकी भरा संदेश यूपी-112 को वॉट्सएप मैसेज से प्राप्त हुआ था. संदेश में लिखा था कि जल्द ही सीएम योगी को मार दूंगा. इस धमकी भरे संदेश के बाद यूपी पुलिस एक्टिव हो गई थी.

इस कारण आरोपी ने दी धमकी
जैसे ही जानकारी मिली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. मंगलवार को पुलिस ने कानपुर के बाबू पुरवा क्षेत्र से आरोपी युवक आमीन को गिरफ्तार किया है. इसके बाद उसने बताया कि अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाने के लिए उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया.

गर्लफ्रेंड के पिता का फोन किया था चोरी
वहीं, सीएम योगी को धमकी दिए जाने के बाद यूपी पुलिस ने जिसके नाम से मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड था. सबसे पहले उसको गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार शख्स ने बताया था कि कुछ दिन पहले ही उसक फोन चोरी हो गया है. इसलिए उसे नहीं पता कि मेरे नंबर से सीएम योगी को धमकी किसने दी है?

गर्लफ्रेंड के पिता से आरोपी था नाराज
इसी पूछताछ को आधार बनाते हुए यूपी पुलिस आरोपी युवक आमीन तक पहुंची. जब आमीन से पूछा गया तो उसने बता दिया कि हां मैंने फोन चोरी किया था. उसके बाद ही गर्लफ्रेंड के पिता के फोन से सीएम योगी को धमकी दी थी. क्योंकि वह गर्लफ्रेंड के पिता से नाराज रहता था.

Related posts

Leave a Comment