एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने खट्टर सरकार के ख़िलाफ किया प्रदर्शन, छात्र विरोधी सरकार होने का लगाया आरोप

शुक्रवार को फरीदाबाद में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने छात्र संगठन चुनावों को अप्रत्यक्ष चुनाव करार देते हुए राज्य सरकार के ख़िलाफ जमकर नारेबाज़ी की. इस दौरान एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष कृष्ण नागर के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं ने डीएवी शताब्दी कालेज व वाईएमसीए कालेज के सामने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस मौके पर एनएसयूआई से नेहरु कालेज के अध्यक्ष सन्नी बादल ने कहा कि सरकार ने 22 साल बाद छात्र संघ चुनाव बहाल करने की जो घोषणा की है, वह पूरी तरह से छात्र विरोधी है.

साथ ही बादल ने खट्टर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है सरकार अप्रत्यक्ष रूप से चुनाव कराने में भी पक्षपात कर रही हैं. कक्षाओं में सिर्फ उन्हीं छात्र छात्राओं को सीआर बनाया जा रहा है जो कि एबीवीपी से सम्बंध रखते है. उन्होंने कहा कि अकेले एबीवीपी ही चुनाव लड़ रही है. इसलिए एनएसयूआई ने पूरे प्रदेश में अप्रत्यक्ष चुनाव का बहिष्कार किया है. एबीवीपी भाजपा का संगठन है और इस संगठन को जिताने के लिए सरकार नेअप्रत्यक्ष चुनाव करवाने का निर्णय लिया है.

इस मौके पर एनएसयूआई के जिला महासचिव कृष्ण चौहान, योगेश गहलोत, जिला सचिव तिफाक तंवर, यतिन कौशिक, चिराग दीक्षित, संदीप शर्मा, बॉबी भाटी, राहुल भड़ाना,अजय तेवतिया, नवीन ठाकुर, कुलदीप भाटी, गीता सिंह सहित अनेकों छात्र-छात्राएं उपस्थित थे.

Related posts

Leave a Comment