फरीदाबाद पुलिस ने विक्रम हत्याकांड में शामिल दो लोगों को किया गिरफ़्तार, एक आरोपी अभी भी है फ़रार

फरीदाबाद की DLF अपराध शाखा ने विक्रम हत्याकांड में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ़्त से फरार चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक 17 जुलाई की रात विक्रम अपनी साली के साथ डॉक्टर के पास इलाज़ के लिए  निकला. लेकिन देर रात तक दोनों घर नहीं पहुँचे तो विक्रम की पत्नी ने अगले दिन भूपानी थाना में दोनों की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी.

पुलिस जाँच के दौरान 19.07.2018 को एक शव दयालपुर गाँव के तालाब में मिला. शिनाख्त करने पर पता चला शव विक्रम का था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त अमिताभ ढिल्लो ने घटना की जाँच अपराध शाखा DLF को सौंपी.

पुलिस ने जाँच को आगे बढ़ाते हुए विक्रम की साली नेहा को कोलकाता में उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया. नेहा की निशानदेही पर पुलिस ने आज  नोएडा के कालंदी कुंज से कुलदीप और योगेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया. बुधवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जायेगा. लेकिन हत्या में शामिल तीसरा आरोपी तपन अभी भी फरार है जिसकी तलाश जारी है.

पुलिस के मुताबिक विक्रम और उसकी साली नेहा जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल थे और इसी व्यापार में लेन-देन को लेकर विक्रम का कुलदीप, योगेन्द्र सिंह और तपन से झगड़ा हो गया. जिसके बाद तीनों ने मिलकर विक्रम की हत्या कर दी.

 

 

 

 

 

Related posts

Leave a Comment