8 करोड़ रुपये के साथ पकड़ा गया बीजेपी बेटा का नेता, गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को किया: अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal Karnataka: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार (4 मार्च, 2023) को कर्नाटक में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि आठ करोड़ के रुपये के साथ बीजेपी नेता का बेटा पकड़ा गया, लेकिन गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को किया। साथ ही कहा कि आम आदमी पार्टी का संगठन बहुत तेजी से बढ़ रहा है।

केजरीवाल ने कहा कि कर्नाटक के लोग तो बहुत अच्छे हैं, देशभक्त हैं, लेकिन यहां के नेता बहुत खराब हैं। कर्नाटक की सरकार 40 परसेंट कमीशन वाली सरकार है। केजरीवाल ने कहा कि आज कर्नाटक को इन नेताओं ने पूरे देश और दुनिया में बदनाम कर दिया है। यहां कोई भी सरकारी काम होता है, उसमें यहां के नेताओं को 40 प्रतिशत कमीशन देना पड़ता है।

अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह पर कसा तंज
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए केजरीवाल ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले अमित शाह आए थे, बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे। कह रहे थे कि हमारी सरकार बना दो, हम भ्रष्टाचार दूर कर देंगे। केजरीवाल ने कहा कि उनको (शाह) किसी ने याद दिलाया कि अभी आपकी ही सरकार है। ये जो आप कह रहे हो कि भ्रष्टाचार को दूर कर देंगे तो पांच साल से आप कर क्या रहे थे।

Related posts

Leave a Comment