अखिलेश यादव ने फिर शेयर किया सांडों की लड़ाई का Video, लिखा- इनके लिए तो IAS अपॉइंट हैं?

समाजवादी पार्टी प्रमुख व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अक्सर सड़कों, बीच चौराहों पर आवारा पशुओं की फाइट के वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते रहते हैं. एक बार फिर अखिलेश यादव ने बीच चौराहे दो साड़ों की लड़ाई का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, “सुना तो ये था कि आवारा पशुओं की समस्या के लिए आईएएस नियुक्त किए गए हैं, क्या ये भी जुमला था?”

दरअसल, आवारा पशुओं की समस्या को लेकर अखिलेश यादव आए दिन योगी सरकार को निशाने पर लेते हैं. कभी आवारा पशुओं से किसानों के नुकसान को लेकर तो कभी आवारा पशुओं के कारण सड़कों पर हो रहे हादसों को लेकर. अखिलेश यादव का कहना है कि प्रदेश सरकार आवारा पशुओं को गौशालाओं में शिफ्ट करने के बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन ये दावे हवा-हवाई साबित होते हैं.

UP की सड़कों पर सांड ही सांड- अखिलेश यादव
अखिलेश यादव का कहना है कि आवार पशु या तो सड़कों पर झुंड में घूमते मिल जाएंगे या तो किसानों की फसल बर्बाद करते देखे जाते हैं. सरकार बड़े-बड़े दावे करती है कि सभी आवारा पशु जिलों के विभिन्न क्षेत्रों में बनी गौशालाओं में हैं, लेकिन गौशालाओं में अव्यवस्था के चलते एक भी पशु वहां नहीं रुकते हैं.

इससे पहले अखिलेश यादव ने जालौन का Video शेयर किया था
बता दें कि रामनवमी के अवसर पर जालौन जिले में एक शोभायात्रा निकाली जा रही थी. शोभायात्रा निकलने के दौरान सड़क पर दो सांड़ों की लड़ाई हो गई. सांडों की लड़ाई के चलते एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. इस पर अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, “यूपी आएं और देखें सांड ही सांड!” अखिलेश यादव ने आगे लिखा कि, “बीजेपी सरकार में यूपी की अनोखी उपलब्धि हैं ये सांड. यूपी विश्व का वो अद्भुत स्थान बना, जहां सड़कों पर सांड का अभयारण्य है.”

Related posts

Leave a Comment