रमा देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद आजम खान ने लोकसभा में 2 बार मांगी माफी

बीजेपी सांसद रमा देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में समाजवादी पार्टी से रामपुर से सांसद आजम खां ने सोमवार को लोकसभा में दो बार माफी मांगी। आजम खां ने कहा कि मैं कई बार विधायक रहा हूं, राज्यसभा सदस्य रहा हूं। अगर चेयर को लगता है कि मुझसे कोई गलती हुई है तो मैं क्षमा चाहता हूं। उन्होंने कहा कि रमा देवी मेरी बहन जैसी हैँ|

आजम की माफी मांगने के बाद बीजेपी सांसद रमा देवी ने कहा कि सदन में आजम खां ने जो कहा कि उसको पूरे देश ने सुना है। मैं इस तरह की बात सुनने के लिए सदन में नहीं आई हूं। इनकी तो आदत बिगड़ी हुई है।सदन की कार्रवाही शुरू होने से पहले आजम खां और अखिलेश यादव ने लोकसभा स्पीकर के साथ बैठक की। उनके साथ बीजेपी सांसद रमा देवी भी मौजूद थीं।

बता दें कि लोकसभा में शुक्रवार को भारी हंगामा और आजम खान पर कार्रवाई की मांग के बाद स्पीकर ओम बिरला ने इस मुद्दे को लेकर सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक की थी। इस बैठक में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी, जयदेव गल्ला, सुप्रिया सुले और अन्य नेता मौजूद थे।

समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि विपक्ष के नेता और लोकसभा स्पीकर बैठक के दौरान इस बात पर सहमत हुए कि समाजवादी पार्टी नेता आजम खान को बीजेपी सांसद रमा देवी पर विवादित टिप्पणी को लेकर माफी मांगनी चाहिए। अगर आजम खान ऐसा नहीं करते हैं तो स्पीकर कार्रवाई कर सकते हैं।

Related posts

Leave a Comment