‘CM योगी को जल्द मार दूंगा’, मुख्यमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी; रिहान नाम के शख्स ने भेजा मैसेज

एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. यह धमकी रिहान नाम के शख्स ने डायल 112 के वॉट्सऐप पर मैसेज भेज कर दी. रिहान ने मैसेज में लिखा, ‘सीएम योगी को मार दूंगा जल्दी ही’. इस धमकी के बाद यूपी ATS समेत सभी जांच एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. सुशांत गोल्फ सिटी थाने में धमकी को लेकर एफआईआर भी दर्ज कराई गई है.

बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की यह धमकी 23 अप्रैल की रात 8:22 मिनट पर डायल 112 के वॉट्सऐप डेस्क पर मैसेज भेजकर दी गई. धमकी भरा मैसेज देख डायल 112 ने इसकी जानकारी सोमवार सुबह सुशांत गोल्फ सिटी थाना पुलिस को दी. पुलिस ने धमकी को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली और जांच में जुट गई. वहीं यूपी एटीएस को भी इसकी जानकारी दी गई.

धमकी भेजने वाले शख्स की पहचान रिहान के रूप में हुई है. रिहान के वॉट्सऐप नंबर पर प्रोफाइल फोटो उर्दू में लगी है. फिलहाल पुलिस टीम मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर रिहान की तलाश में जुटी है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि सीएम योगी को धमकी मिली हो. इससे पहले भी कई बार सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई है.

बागपत के युवक ने गोली मारने की धमकी दी थी
अभी हाल में प्रयागराज में माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी निशाने पर आ गए थे. बागपत के रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सीएम योगी को गोली मारने की धमकी दी. लोगों ने जब सोशल मीडिया पर पोस्ट देखी तो यूपी डीजीपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

Related posts

Leave a Comment