सड़क किनारे रितेश की याद में फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत, फिर इस बात पर मांग ली मांफी…

नई दिल्ली : इन दिनों राखी सावंत सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई हैं. पहले तो वे बिग बॉस के घर में फैंस का मनोरंजन करती थीं. वहीं अब वे अपने पति से अलग हो जाने पर चर्चाओं में बनी हुई हैं. बता दें कि राखी सावंत ने बीते दिनों पति रितेश सिंह से अलग होने का फैसला लिया था इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के माध्यम से दी थी. वहीं उनका अब एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फूट-फूट कर रोईं राखी
वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत जैसे ही जिम से बाहर आकर पैपराजी से बात करती हैं उन्हें अपने पति रितेश की याद आ जाती है और वे फूट-फूट कर सड़क किनारे रोने लगती हैं. राखी कहती हैं- मैं मजबूत हूं, ‘मुझे मेरी देश की जनता और मीडिया से प्यार है. इसके बाद वे रितेश को भी आई लव यू बोलती हैं. इतना ही नहीं वे कहती हैं कि मेरा दिल तुम्हारे लिए धड़कता है. मेरी गलती थी’.

फैंस बोले- हम तुम्हारे साथ हैं
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे राखी के इस वीडि यो पर फैंस की लगातार प्रतिक्रिया आ रही है. एक यूजर ने कमेंट कर बोला- ये तो होना ही था. तो वहीं राखी के चाहने वालों ने कहा -हम तुम्हारे साथ है तुम ऐसे ही खुश अच्छी लगती हो. आपको बता दें कि बीते दिनों राखी को बेस्ट एंटरटेनर का अवॉर्ड भी मिला था.

Related posts

Leave a Comment