हाइवे पर खड़े कंटेनर में घुसी स्कॉर्पियो, मची चीख-पुकार, 7 की मौके पर ही मौत

बिहार के रोहतास में NH-2 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां शिवसागर थाना क्षेत्र से पखनारी के पास स्कॉर्पियो और कंटेनर की टक्कर में स्कॉर्पियो सवार सात लोग की मौत हो गई जबकि पांच लोगों को इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है. हादसे के शिकार हुए सभी लोग एक ही परिवार के और रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो पर 12 लोग सवार थे जिसमें महिला पुरुष और बच्चे भी शामिल हैं. ये सभी बोधगया से कैमूर जिला के सबार थाना के कुडा़री गांव लौट रहे थे. इस दौरान रोहतास जिला के पखनारी के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और कंटेनर की टक्कर हो गई.

मृतकों की पहचान तारा कुमारी 18 वर्ष, चांदनी कुमारी 15 वर्ष, अरविंद शर्मा 50 वर्ष, राजमती देवी 50 वर्ष, आदित्य कुमार 8 वर्ष, रिया कुमारी 9 वर्ष, तथा सोनी कुमारी 35 वर्ष के रूप में हुई है. जबकि घायलों में रवि नंदन प्रियदर्शी 30 वर्ष, रितु शर्मा 14 वर्ष, सुदेश्वर शर्मा 60 वर्ष, दिव्या कुमारी 25 वर्ष तथा उपेंद्र शर्मा 30 वर्ष शामिल है. गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को साासाराम सदर अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है.

घटना के बाद परिवार में मचा कोहराम
घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया. इसके बाद तुरंत एनएचएआई की एंबुलेंस बुलाई गई और आनन फानन में घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. स्कॉर्पियो ने कंटेनर में इतने जोर से टक्कर मारी थी की स्कॉर्पियो के अंदर ही कई लोग फंसे रह गए. बड़ी मशक्कत से उन्हें बाहर निकाला गया.

टेकारी पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा
हादसे में बुरी तरह घायल हुए एक शख्स ने बताया कि परिवार के 12 लोग बोधगया से लौट रहे थे. सभी बोधगया घूमने गए थे. इस दौरान हादसे के शिकार हो गए जिसमें सात लोगों की मौत हो गई है. साथ ही पांच लोग बुरी तरह घायल हैं. मामले में एक एनएचएआई कर्मी ने जानकारी दी है कि हादसा शिवसागर थाना क्षेत्र के टेकारी पेट्रोल पंप के पास हुआ है. पांच की हालत गंभीर है जबकि 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. घायलों को अस्पताल भेजा गया है. उनकी भी हालत गंभीर है.

Related posts

Leave a Comment