दामाद ने फ्लाई ओवर पर सास को हंसिया से काट डाला, जानें क्या है मामला

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हत्या की एक दर्दनाक वारदात सामने आई है. जहां, एक शख्स ने पत्नी के साथ विवाद को लेकर अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया. दामाद ने शनिवार को रात विजयवाड़ा में एक फ्लाई ओवर पर कथित तौर पर हत्या मौत के घाट उतार दिया. आरोपी घर-घर जाकर कपड़े बेचकर अपने परिवार का गुजारा करता है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान 37 साल के राजेश के रूप में हुई है. जांच में पता चला है कि राजेश अपनी सास नागमणि (47) से इसलिए नाराज था क्योंकि उसे लग रहा था कि उसने ही अपनी बेटी को तलाक के लिए भड़काया था . राजेश की पत्नी की ओर से विजयवाड़ा कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है. इसी बात से नाराज राजेश ने रात करीब 9 बजे चनुमोलु वेंकटर राव फ्लाइओवर पर हत्या कर दी.

विजयवाड़ा पश्चिम के एसीपी हनुमंत राव ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया, दामाद ने शनिवार रात को अपनी सास की हत्या की है क्योंकि उसकी पत्नी की तलाक की अर्जी कोर्ट में लंबित हैं. राजेश कथित तौर पर इस बात से नाराज था क्योंकि उसे लगता था कि उसकी सास ने ही अपनी बेटी को तलाक की याचिका दायर करने के लिए भड़काया था.

घटनास्थल पर ही हो गई मौत
राजेश ने अपनी सास को मौत के घाट उतारने के लिए नारियल काटने वाली हंसिये का इस्तेमाल किया था. हंसिया से हमले के बाद सास नागमणि की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, सास को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी राजेश घटनास्थल से भाग खड़ा हुआ. फिलहाल पुलिस उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

घटना के बाद से फरार
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. वहीं, राजेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है. मां की हत्या के बाद राजेश की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस राजेश की पत्नी से पूछताछ कर घटना के तह तक जाने का प्रयास कर रही है

Related posts

Leave a Comment