दिनदहाड़े घरों में घुसकर चुरा लेते थे लाखों का माल, ऐसे पुलिस की गिरफ्त में आए जीजा-साला

मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने एक ऐसे जीजा- साला को पकड़ा है, जो दिन के उजाले में बंद घरों का ताला तोड़ लाखों चुरा ले जाते थे. बांगुर नगर पुलिस थाने की सीनियर पी आई शोभा पीसे ने बताया कि दोनों पहले सोसाइटियों में जाकर बंद घरों की तलाश करते थे, फिर डोर बेल बजाने पर कोई जवाब नहीं देता था तो ताला तोड़कर उस घर में रखे सोने के जेवरात और पैसे लेकर चंपत हो जाते. 20 जुलाई को बांगुर नगर की विष्णु मंदिर सोसाइटी में बंद पड़े एक फ्लैट से दिन दहाड़े 6 लाख के गहने चोरी कर लिए गए थे.

चोरी की शिकायत मिलने पर बांगुर नगर पुलिस ने सोसायटी और आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उसमें एक गठरी में दो लोग कुछ जाते दिखे. पुलिस ने जब घर मालिक को वो सीसीटीवी फुटेज दिखाया तो घर मालिक ने अपने घर की बेडशीट पहचान ली. दअरसल चोरों ने उसी घर की बेडशीट में चोरी का सामान बांध लिया था. पुलिस में उस सीसीटीवी की मदद से दोनों को मालवणी से गिरफ्तार कर लिया।

बांगुर नगर सीनियर पीआई शोभा पिसे ने बताया कि दोनों आरोपी जीजा – साला हैं. आरोपियों के नाम सब्बीर स्टीवन शेख (32) और मोहम्मद रईस अब्दुल शेख (35) दोनों के ऊपर चोरी के 10 से ज्यादा मामले पहले से दर्ज हैं. बांगुर नगर पुलिस ने विष्णु मंदिर सोसाइटी से हुई चोरी मामले में 4 लाख कीमत का सोने का गहना बरामद कर लिया है आगे की जांच जारी है.

Related posts

Leave a Comment