कांग्रेस की ’91 बार गाली’ PM को दिख रही, उद्धव ठाकरे बोले- मेरे खिलाफ अपशब्द कह रही BJP, पर आप चुप हैं?

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Former Chief Minister Uddhav Thackeray)ने एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ अपशब्द कहे जाते हैं, पर पीएम मोदी चुप्पी क्यों साध लेते हैं? दरअसल, पीएम मोदी के उस भाषण पर उद्धव हमला बोले रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने उनके खिलाफ 91 बार अपशब्द कहे.

महाराष्ट्र दिवस के अवसर पर एमवीए की एक रैली में उद्धव ठाकरे ने कहा कि पीएम मोदी ने कर्नाटक में कहा कि कांग्रेस ने उन्हें 91 बार अपशब्द भाषा का इस्तेमाल किया. लेकिन मेरा भी पीएम मोदी से एक सवाल है. क्यों आपके लोग मुझे, आदित्य ठाकरे और मेरे परिवार को हर दिन अभद्र भाषा बोल रहे हैं? मैं उनसे कहना चाहूंगा कि पहले आप उन लोगों का मुंह बंद क्यों नहीं कर देते?

उद्धव ने कहा किमैं जोर देकर बताना चाहूंगा कि संजय राउत और हमारे कार्यकर्ता अब भी इस तरीके की भाषा का इस्तेमाल नहीं करते हैं. बीजेपी के लोग कुछ भी बोल रहे हैं. जब मैं कांग्रेस और एनसीपी में जाता हूं तो वह कहने लगते हैं कि मैंने हिंदुत्व से किनारा कर लिया है. तो मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि जब मोहन भागवत मस्जिदों में जाते हैं तो इस पर उनकी क्या राय है.

6 मई को रत्नागिरी जाएंगे उद्धव ठाकरे
उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं छह मई को रत्नागिरी जिले के दौरे पर रहूंगा. बता दें कि जिले में रिफाइनरी प्रस्तावित है. जहां पर रिफाइनरी लगनी है, उद्धव उस जगह पर भी जाएंगे. ठाकरे ने केंद्र सरकार पर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया और कहा कि इसका इस्तेमाल कर विपक्षी नेताओं को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है. वहीं, उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि गौतम अडाणी की जीवनी को स्कूलों में पढ़ाया जाना चाहिए, ताकि देश के लोग यह समझ सकें कि कैसे अमीर बना जाता है.

Related posts

Leave a Comment