होली पर जाना है दिल्ली से पटना तो न हों परेशान, रेलवे ने किया स्पेशल ट्रेन का ऐलान

Delhi-Patna Special Trains: रंगों के त्योहार होली पर हर कोई अपने परिवार के साथ रहना चाहता है। सब चाहते हैं कि अपने परिवार के साथ होली मनाएं। अगर आप नौकरी की वजह से दिल्ली या पटना में रहते हैं, तो ये खबर आपके बड़े काम की है। रेलवे ने दिल्ली और पटना के बीच 4 स्पेशल ट्रेनें चलाई हैं। ये ट्रेनें होली के त्योहार को ध्यान में रखकर शुरू की गई हैं। 4 मार्च से 13 फरवरी के दौरान दिल्ली और पटना के बीच ये चार स्पेशल ट्रेनें चलेंगी। दिल्ली के आनंद विहार से पटना के बीच इन ट्रेनों का संचालन किया जाएगा। रेलवे की तरफ इसके बारे में जानकारी दी गई है।

गति शक्ति एसी स्पेशल ट्रेन, जिसका नंबर 02250/02249 है, का संचालन आनंद विहार और पटना रेलवे स्टेशन के लिए किया जाएगा। 02250 आनंद विहार टर्मिनल-पटना गति शक्ति एसी सुपरफास्ट स्पेशल रेलगाड़ी 4 मार्च को आनंद विहार टर्मिनल से रात को 11:15 बजे प्रस्थान कर अगले दिन शाम को 04.40 बजे पटना पहुंचेगी। वापसी में गाड़ी संख्या 02249 पटना से 5 मार्च, 2023 को शाम 06:45 बजे प्रस्थान कर अगले दिन सुबह 11.45 बजे आनन्द विहार टर्मिनल पहुंचेगी।

लखनऊ और गोरखपुर रेल डिवीजन के बीच चलने वाली कई ट्रेनें हुईं रद्द
इस बीच, रेलवे ने लखनऊ और गोरखपुर के बीच चलने वाली कई ट्रेनें रद्द कर दी हैं। लखनऊ (Lucknow) और गोरखपुर (Gorakhpur) रेल डिवीजन के बीच काम चल रहा है, जिस कारण इन ट्रेनों को कैंसिल किया गया है।

Related posts

Leave a Comment