‘मैंने घर में सबको मार दिया,’ दोस्त को फोन पर बोला सुशील और फिर कर ली सुसाइड

राजधानी दिल्ली में एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक ही घर से तीन शव बरामद किए हैं. घर से पुलिस को 46 साल के सुशील, उसकी पत्नी और बेटी का शव मिला है. वहीं मृतक सुशील का एक बेटा भी गंभीर हालत में पुलिस को घर से मिला है, जिसका इलाज अस्पताल में हो रहा है. पुलिस को संदेह है कि सुशील ने ही पहले अपनी बीवी और बच्चों की हत्या की और फिर खुद फांसी के फंदे से लटक कर गया.

जानकारी के मुताबिक मृतक सुशील दिल्ली मेट्रो में काम करता था. पुलिस को मंगलवार को करीब पौने एक बजे पीसीआर पर कॉल आया था. कॉल करने वाले ने खुद को सुशील का सहकर्मी बताया, जो कि दिल्ली मेट्रो में ही काम करता है और उसने कहा कि सुशील आज ऑफिस नहीं पहुंचा है. उसने आगे बताया कि जब उसने सुशील को फोन किया तब सुशील रो रहा था और इसी दौरान वो बोला, ‘मैंने घर में सबको मार दिया…’ मृतक सुशील के दोस्त ने बताया कि इसके बाद से ही उसका फोन स्विच ऑफ है.

गूगल सर्च पर मिला ‘How to hang’
ये जानकारी मिलते ही पुलिस सुशील के दोस्त द्वारा बताए पते पर पहुंची और वहां तीन लोगों की लाश पुलिस को दिखाई दी. इनमें सुशील, उसकी पत्नी और 6 साल की मासूम बेटी शामिल हैं. सुशील का शव पुलिस को घर में लटका हुआ मिला. वहीं जब पुलिस ने उसके कंप्यूटर को खंगाला तो उसमें गूगल सर्च पर मिला how to hang (खुद को फांसी के फंदे पर कैसे लटकाएं). हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक बयान अभी नहीं आया है, लेकिन पुलिस को संदेह है कि सुशील ने ही पहले अपनी बीवी और बच्ची को चाकू से मारा और फिर सुसाइड कर लिया.

पुलिस ने घटनास्थल से वो चाकू भी बरामद किया है, जिससे सुशील और उसकी पत्नी की हत्या की गई. हालांकि अभी तक किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है और न ही इस घटना के पीछे का कारण ही अब तक साफ हुआ है. हालांकि इन सभी गुत्थियों को एक शख्स है जो अभी सुलझा सकता है, वो है सुशील का 13 साल का बेटा, जिसे मारने की कोशिश की गई थी, लेकिन वो बच गया. अभी वो अस्पताल में है और उसका इलाज चल रहा है.

Related posts

Leave a Comment