कपड़े उतारे, महिला को बाल पकड़कर घसीटा… राजस्थान में हुई शर्मसार करने वाली घटना

राजस्थान में एक बार फिर से बेशर्मी की सारी हदें पार करते हुए एक महिला को अर्धनग्न कर सड़क पर घुमाने का मामला सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अर्धनग्न महिला के बाल पकड़कर ले जा रही है, वहीं एक दूसरी महिला इस कृत्य का वीडियो बना रही है. अर्धनग्न महिला उनसे छोड़ देने की गुहार लगा रही हैं लेकिन दोनों महिलाएं उसकी सुनने के लिए तैयार ही नहीं.

जानकारी के मुताबिक यह घटना बालोतरा जिले के समदड़ी का बताया जा रहा है. यह वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसके बाद इस पर पुलिस ने संज्ञान लिया जिसमें बालोतरा जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कांवरिया ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के लिए टीम गठित की. इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक नीरज शर्मा ने समदड़ी थाना अधिकारी गीता चौधरी को तुरंत कार्यवाही के निर्देश दिए.

दोनों महिलाएं हिरासत में
जांच करने पर पता चला कि वीडियो इलाके के एक गांव का है. इसके बाद पुलिस ने पता लगाकर दोनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल महिलाओं से पूछताछ की जा रही है. प्राथमिक जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. दरअसल महिला का किसी शख्स के साथ अफेयर था. जब शख्स की पत्नी और परिवार को अफेयर के बारे में पता चला इसके बाद इस वारदात को महिलाओँ द्वारा अंजाम दिया गया है.

वीडियो न करें शेयर
इस पूरे मामले में फिलहाल पुलिस ने दोनों महिलाओं के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है, वहीं कुछ के खिलाफ अज्ञात में मामला दर्ज किया गया है. वीडियो में दिख रही महिलाओं को हिरासत में लेकर मामले में और पूछताछ की जा रही है. वहीं पीड़िता महिला को भी ला कर उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है. पुलिस ने सोशल मीडिया यूजर्स ने अपील की है कि वह वायरल वीडियो को किसी भी प्लेटफॉर्म पर शेयर न करें.

Related posts

Leave a Comment