शादी का झांसा देकर दो युवतियों संग फरमा रहा था इश्क, पोल खुली तो झांकने लगा बगलें

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद के गोरखनाथ थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने मोहल्ले की दो युवतियों से नजदीकियां बढ़ा लीं, फिर दोनों से शादी का वादा कर उनके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. शादी की बात के लिए जब दोनों ने प्रेशर डाला तो वह आनाकानी करने लगा. ऐसे में दोनों थाने पहुंच गईं और शादी की जिद करने लगीं.

वह एक से शादी के लिए तैयार हुआ तो दूसरी ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवा दिया. पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से युवक को जेल भेज दिया गया. आरोपी ने कहा कि छूटने के बाद दूसरी से शादी करूंगा. गोरखनाथ थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी सतीश अपने मोहल्ले की दो युवतियों से प्रेम प्रसंग का नाटक कर रहा था.

युवक कर रहा था टाल-मटोल
जानकारी के मुताबिक जब दोनों ने शादी का दबाव बनाया तो वह टाल-मटोल करने लगा. एक युवती ने सतीश के साथ अपनी तस्वीर लेकर उसके घरवालों को दिखा दी. तस्वीर देखकर घर वालों ने उसकी शादी उसी युवती से तय कर दी. इस बात की जानकारी जब दूसरी को हुई तो वह थाने पहुंच गई. उसने बताया की युवक ने मेरे से भी प्रेम किया और शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए.

दोनों युवतियां दे रही थी जेल भेजने की धमकी

दूसरी युवती के थाने जाने की जानकारी जब पहली वाली युवती को मिली तो वह सतीश को लेकर थाने पहुंच गई. पुलिस ने काफी देर तक तीनों से पूछताछ की. बुरी तरह से उलझे इस मामले को सुलझाने की पुलिस ने बहुत कोशिश की लेकिन बात बनते नहीं दिखी. दोनों युवतियां शादी नहीं करने पर सतीश को जेल भेजने की धमकी दे रही थीं. ऐसे में सतीश जेल जाने से बचने के लिए दोनों से शादी के लिए तैयार हो गया, लेकिन पुलिस ने कहा कि भारतीय कानून के अनुसार किसी एक से ही शादी कर सकते हो.

घर वालों के पास पहुंच गई थी युवती

ऐसी में दूसरी को तुम्हारे खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का हक होगा. सतीश ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेम संबंध पहली लड़की से था, लेकिन कुछ दिन के बाद उसने मुझसे दूरी बना ली तो मैनें दूसरी वाली से प्रेम संबंध शुरू कर दिया. जब इस बात की जानकारी पहले वाली को हुई तो वह अपने साथ की तस्वीर लेकर घर वालों के पास पहुंच गई. घर वालों ने उससे मेरी शादी तय कर दी, जबकि मैं उसके साथ शादी नहीं करना चाहता हूं. क्योंकि उसने मुझसे दूरी बना ली थी.

युवती ने दर्ज करवाया दुष्कर्म का मामला

दूसरी युवती से शादी की बात सुनते ही पहली वाली आग बबूला हो गई, उसने कहा कि इसने मेरे साथ कई बार दुष्कर्म किया है. हर बार शादी का झांसा देता था. इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लीजिए. पुलिस को उसने तहरीर दी. पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया. इस संबंध में एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में सभी पक्षों को सुनने के बाद तहरीर के आधार पर आरोपी युवक सतीश के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment